Handbag जैसे Look वाला Honor V Purse हुआ लॉन्च, 16GB रैम और Powerful फीचर्स से लैस | Tech News

Faiza Parveen द्वारा | पब्लिश किया गया 20 Sep 2023 13:50 IST
HIGHLIGHTS
  • Honor ने IFA 2023 के दौरान अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Honor V Purse को लॉन्च कर दिया है।

  • इस स्मार्टफोन में एक ऑलवेज़-ऑन-डिस्प्ले दी गई है जो एक हैंडबैग लुक की नकल करती है।

  • Honor V Purse स्मार्टफोन Camellia Gold, Glacier Blue और Elegant Black कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।

Handbag जैसे Look वाला Honor V Purse हुआ लॉन्च, 16GB रैम और Powerful फीचर्स से लैस | Tech News
Handbag जैसे Look वाला Honor V Purse हुआ लॉन्च, 16GB रैम और Powerful फीचर्स से लैस | Tech News

चीनी स्मार्टफोन मेकर Honor ने IFA 2023 के दौरान अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Honor V Purse को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन एक यूनिक आउटवर्ड फोल्डिंग डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है जो फोल्ड होने पर 9mm से भी कम होती है। यह डिजाइन लेटेस्ट फोल्डेबल फोन को Honor Magic V2 स्मार्टफोन से 10.1% से पतला बनाता है। 

जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, Honor V Purse फोल्डेबल फोन को एक फैशन स्टेटमेंट में बदल देता है। इस स्मार्टफोन में एक ऑलवेज़-ऑन-डिस्प्ले भी दी गई है जो एक हैंडबैग लुक की नकल करती है। इस फोन में चेन, पंख और लटकनें भी दी गई हैं जो फोन के साथ हिलते-डुलते हैं। यूजर्स इसके स्टैप्स को बदल भी सकते हैं और एक रेगुलर पर्स या हैंडबैग की तरह इसे पहन सकते हैं। 

Honor V Purse

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

Honor V Purse: Price, Availability

Honor V Purse स्मार्टफोन Camellia Gold, Glacier Blue और Elegant Black कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। यह डिवाइस 256GB और 512GB के दो स्टोरेज ऑप्शंस में आएगा जिनकी कीमत क्रमश: 5999 Yuan (लगभग 70,000 रुपए) और 6599 Yuan (लगभग 75,000 रुपए) रखी जाएगी। यह स्मार्टफोन Honor China के ऑनलाइन स्टोर पर लिमिटेड प्री-सेल के लिए पहले ही उपलब्ध है। कंपनी चीन में इस फोन की शिपिंग 10 अक्टूबर से शुरू कर सकती है। 

Honor V Purse launched

Honor V Purse: Specifications 

Honor V Purse में 7.71-इंच की फोल्डेबल OLED डिस्प्ले दी गई है जो 2160Hz हाई-फ्रीक्वेन्सी PWM डिमिंग को सपोर्ट करती है। फोल्ड करने पर इस स्क्रीन का साइज़ घटकर 6.45-इंच हो जाता है। स्मार्टफोन का चीनी वेरिएंट 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस और DCI-P3 वाइड कलर गैमट को सपोर्ट करता है। 

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G 6nm चिपसेटी से लैस है जिसे 16GB रैम और Adreno 642L GPU का सपोर्ट दिया गया है। Honor V Purse 512GB तक स्टोरेज को सपोर्ट करता है और यूजर्स NM कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी को 256GB तक और भी बढ़ा सकते हैं। डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर आधारित MagicOS 7.2 पर चलता है।

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber VS Airtel Xstream Fiber: प्लान्स, स्पीड और प्राइस के बीच देखें सबसे बड़े अंतर, देखें

 Honor V Purse Specs

फोटोग्राफी के लिए Honor V Purse में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 50MP मेन सेंसर और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है। इस हैंडसेट में सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए डिस्प्ले नॉच के अंदर 8MP फ्रन्ट कैमरा भी दिया गया है। 

इसके अलावा Honor के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल स्पीकर सेटअप भी शामिल है। यह फोन 4500mAh बैटरी यूनिट के साथ आता है जो 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करता है। 

Faiza Parveen
Faiza Parveen

Email Email Faiza Parveen

About Me: फाईज़ा परवीन डिजित हिंदी में एक फ्रीलांसर जर्नलिस्ट हैं, और उन्होंने 1 दिसंबर, 2022 से डिजित में काम करना शुरू किया है। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं Read More

WEB TITLE

Honor V Purse launched, check price, availability and specs

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें