रुपहले परदे पर धूम मचाने के बाद अब OTT पर जलवा बिखेरेगी Shahrukh Khan की Jawan, इस जगह मचेगा बवाल

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 20 Sep 2023 12:10 IST
HIGHLIGHTS
  • Shahrukh Khan की Jawan Movie ने रुपहले परदे पर धूम मचाई है।

  • Shahrukh Khan की Jawan Netflix पर आने वाली है, इसके अलावा खुशी की एक खबर यह भी है कि अभी तक आपने बड़े परदे पर जो देखा है Netflix पर उससे ज्यादा देखने को मिलने वाला है।

  • असल में आप Netflix पर Jawan Movie के Deleted Scenes भी देख पाने वाली हैं।

रुपहले परदे पर धूम मचाने के बाद अब OTT पर जलवा बिखेरेगी Shahrukh Khan की Jawan, इस जगह मचेगा बवाल
रुपहले परदे पर धूम मचाने के बाद अब OTT पर जलवा बिखेरेगी Shahrukh Khan की Jawan, इस जगह मचेगा बवाल

Shahrukh Khan की Jawan Movie ने रुपहले परदे पर धूम मचाई है। हालांकि जिन लोगों के पास समय नहीं था उन्होंने मात्र इस Movie का Review पढ़कर ही सब्र कर लिया था। अब अगर आप Shahrukh Khan के बड़े फैन हैं तो आपको हम ऐसे तो रहने देने वाले नहीं है। हम आपके लिए एक ऐसी खबर ले आए हैं जो आपकी आँखें चमका देने वाली है। असल में Shahrukh Khan की Jawan Movie अब OTT पर भी अपना जलवा बिखेरने वाली है।

Netflix पर आएगी Shahrukh Khan की Jawan!

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Shahrukh Khan की Jawan Netflix पर आने वाली है, इसके अलावा खुशी की एक खबर यह भी है कि अभी तक आपने बड़े परदे पर जो देखा है Netflix पर उससे ज्यादा देखने को मिलने वाला है। असल में आप Netflix पर Jawan Movie के Deleted Scenes भी देख पाने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

Jawan on OTT

हालांकि Atlee के निर्देशन वाली Shahrukh Khan की Jawan किस दिन OTT पर असल मायने में आने वाली है, इसके बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। असल में Netflix पर इसकी रिलीज डेट का खुलासा अभी आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है। 

Deleted Scenes भी आएंगे नजर 

असल में बड़े परदे पर एक समय सीमा को तय करने के लिए Jawan Movie से कुछ सीन हटा दिए गए थे। यह सब Deleted Scene आपको Netflix पर नजर आने वाले हैं। इसी कारण Director Atlee की ओर से एक नए वर्जन पर काम भी किया जा रहा है, जो Netflix पर दिखाए जाने वाले हैं। ऐसा सामने आया है कि OTT पर आप Jawan को लगभग 3 घंटे 15 मिनट के लिए देख पाएंगे। हालांकि बड़े परदे पर इस फिल्म को मात्र 2 घंटे 45 मिनट के लिए ही दिखाया गया था। 

Jawan on OTT Netflix

कौन कौन है Shahrukh Khan की Jawan Film में? 

Jawan Film में Nayanthara, Deepika Padukone और Vijay Sethupathi मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म में Eijaz Khan, Sanya Malhotra और Priyamani भी हैं। इसके अलावा इस फिल्म में Shahrukh Khan तो हैं ही। 

यह भी पढ़ें: अपने iPhone में कैसे change करें hotspot का नाम और पासवर्ड, यहाँ देख लें सबसे Simple Steps | High Tech

Ashwani Kumar
Ashwani Kumar

Email Email Ashwani Kumar

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

Jawan on OTT with extended scenes

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें