Redmi Note 13 Series के शुरुआती ग्राहकों को मिलेगा ये Special Launch Offer, आप भी उठाएं फायदा | Tech News

Faiza Parveen द्वारा | पब्लिश किया गया 20 Sep 2023 12:01 IST
HIGHLIGHTS
  • Redmi Note 13 Series चीन में 21 सितंबर यानि कल लॉन्च होने वाली है।

  • अब ब्रांड ने अर्ली बायर्स के लिए एक दिलचस्प लॉन्च ऑफर की भी घोषणा कर दी है।

  • Redmi ने Note 13 Pro और Note 13 Pro Plus के शुरुआती खरीदारों के लिए 1 साल के फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के खास ऑफर की घोषणा की है।

Redmi Note 13 Series के शुरुआती ग्राहकों को मिलेगा ये Special Launch Offer, आप भी उठाएं फायदा | Tech News
Redmi Note 13 Series के शुरुआती ग्राहकों को मिलेगा ये Special Launch Offer, आप भी उठाएं फायदा | Tech News

Redmi Note 13 Series चीन में 21 सितंबर यानि कल लॉन्च होने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी  इन फोन्स के फीचर्स को टीज़ कर रही है। पिछले कुछ दिनों में कंपनी ने पहले ही इन डिवाइसेज के लगभग सभी मुख्य स्पेक्स का खुलासा कर दिया है। यहाँ तक कि अब ब्रांड ने अर्ली बायर्स के लिए एक दिलचस्प लॉन्च ऑफर की भी घोषणा कर दी है। आइए देखते हैं अपकमिंग Redmi Note स्मार्टफोन्स के शुरुआती ग्राहकों को क्या ऑफर मिलेगा। 

Redmi Note 13 Series: Redmi दे रहा खास लॉन्च ऑफर 

Redmi ने Note 13 Pro और Note 13 Pro Plus के शुरुआती खरीदारों के लिए 1 साल के फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के खास ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के अनुसार अगर एक साल के वॉरंटी पीरियड के दौरान हैंडसेट की डिस्प्ले पर कोई भी फिजिकल डैमेज आ जाता है तो ग्राहक उसे फ्री में रिप्लेस करवा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

Redmi Note 13 series special launch  offer

Redmi Note 13 Series: इस दिन खत्म होगी पहली सेल 

यह ऑफर प्राप्त करने के लिए इच्छुक ग्राहकों को शुरुआती सेल के दौरान ही ऑर्डर प्लेस करना होगा जो 6 अक्टूबर को 12 AM GMT+8 खत्म हो जाएगा। ग्राहक अपने स्लॉट को पहले से बुक करने के लिए डिवाइस को प्री-ऑर्डर भी कर सकते हैं।

प्री-ऑर्डर की कीमत केवल ¥1 है और फोन खरीदने पर ग्राहकों को बदले में ¥188 तक के गिफ्ट मिल सकते हैं। इन गिफ्ट्स में शाओमी वायर्ड ईयरफोन्स, शाओमी बैकपैक और मिजिया इलेक्ट्रिक टूथब्रश शामिल है। 

कंपनी यह स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर नई जनरेशन के Redmi Note Pro मॉडल्स की ड्यूरेबिलिटी को प्रमोट करने के लिए पेश कर रही है। Redmi Note 13 Pro Plus पहला रेडमी नोट स्मार्टफोन है जो डिस्प्ले के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन ऑफर करेगा। इसके अलावा डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए इसे IP68 रेटिंग भी दी जाएगी।  

Redmi Note 13 series

यह भी पढ़ें: अपने iPhone में कैसे change करें hotspot का नाम और पासवर्ड, यहाँ देख लें सबसे Simple Steps | High Tech

Redmi Note 13 Series: स्पेसिफिकेशन्स 

अपकमिंग Note 13 Pro और Note 13 Pro+ स्मार्टफोन्स 1.5K OLED डिस्प्ले के साथ आएंगे। Pro+ मॉडल कर्व्ड स्क्रीन के साथ आने वाला पहला रेडमी नोट फोन होगा। कंपनी ने आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि Note 13 Pro और Note 13 Pro+ क्रमश: क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 और मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 अल्ट्रा चिपसेट से लैस होंगे। 

Redmi Note 13 series camera

फोटोग्राफी के लिए दोनों हैंडसेट्स में 200MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। हालांकि, OIS सपोर्ट केवल Pro+ वर्जन में दिया जाएगा। इसके अलावा Redmi Note 13 Pro स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ आएगा, जबकि Note 13 Pro+ मॉडल 5120mAh बैटरी से लैस होगा। ये फोन्स क्रमश: 67W और 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber VS Airtel Xstream Fiber: प्लान्स, स्पीड और प्राइस के बीच देखें सबसे बड़े अंतर, देखें

Faiza Parveen
Faiza Parveen

Email Email Faiza Parveen

About Me: फाईज़ा परवीन डिजित हिंदी में एक फ्रीलांसर जर्नलिस्ट हैं, और उन्होंने 1 दिसंबर, 2022 से डिजित में काम करना शुरू किया है। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं Read More

WEB TITLE

Redmi announced 1 year free display replacement offer for Note 13 Series

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें